ENTERTAINMENT

प्रियंका चोपड़ा ने कांस में पति निक का साथ छोड़ इस शख्स के साथ खिंचाई ऐसे तस्वीर, जानें कौन है ये?
(Yogesh Gautam) Dainikkhabre.com Monday,20 May , 2019)

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 201) में अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में राज़ कर रही हैं। इस बार कांस 2019 में ऐश्वर्या रॉय, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, डयाना पेंटी. हुमा कुरैशी सहित TV की कोमोलिका यानी हिना खान ने शिरकत की। वहीं  प्रियंका चोपड़ा ने भी कांस में डेब्यू कर दिया है।

जहां हिना अपने डेब्यू के साथ ही दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इस समय इंटरनेट पह छाई हुई है। कांस के पहले दिन प्रियंका अकेली नजर आई। उसके बाद उनके पति निक जोनस हमेशा साथ नजर आएं।निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के कांस की खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल है। इसी बीच प्रिंयका की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने पति निक के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ नजर आ रही है।प्रियंका जिस शख्स के साथ नजर आ रही हैं उसने प्रियंका की कमर में हाथ डालकर पकड़ रखा है। दरअसल, तस्वीर में जो शख्स नजर आ रहा है वो कोई और नहीं बल्कि फेमस स्टाइलिस्ट संजय कुमार दौहलिया  है।

कौन है संजय कुमार दौहलिया

आपको बता दें कि संजय़ कुमार एक फेमस स्टाइलिस्ट है। जो कि कंगना रनौत को कांस के लिए स्टाइल किया है। वहीं प्रियंका के इस लुक को उन्होंने ही स्टाइल किया है।

संजय के स्टाइलिश लुक लोगों को काफी पसंद आ रहे है। संजय कंगना के अलावा अनन्या पांडे और आलिया भट्ट के भी स्टाइलिस्ट है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का लुक

इस तस्वीर में प्रियंका  के लुक बीत करें तो उन्होंने मेटैलिक ब्लैक डीप नेक शार्ट ड्रेस पहना था। जो कि Philosophy di Lorenzo Serafini के कलेक्शन की है।प्रियंका ने ड्रेस के साथ उन्होंने कॉपर शेड मेकअप किया था। वहीं निक जोनस भी ब्राउन कलर के जैकेट और ब्लैक पैंट में खूब जंच रहे थे।

Videos

slider by WOWSlider.com v8.6